दे दे प्यार दे में अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह

खरा-खोटा | सिनेमा

पांच बातें जो ‘दे दे प्यार दे’ का ट्रेलर इस फिल्म के बारे में बताता है

'दे दे प्यार दे' में मुख्य भूमिकाएं अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह ने निभाई हैं

ब्यूरो | 02 अप्रैल 2019

1

‘दे दे प्यार दे’ की खास बात यह है कि अजय देवगन इसमें पचास साल के एक अमीर और आशिक़मिज़ाज व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं और मजे़दार है कि यह ट्रेलर उनके पचासवें जन्मदिन पर ही जारी किया गया है. इसके अलावा इसका पोस्टर भी खास तौर पर ध्यान खींचता है क्योंकि इसमें देवगन ठीक वैसे ही दो कारों पर पैर रखकर खड़े नज़र आ रहे हैं जैसे उन्होंने दो मोटरसाइकिलों पर रखकर, पहली फिल्म  ‘फूल और कांटे’ में उन्होंने एंट्री की थी.

2

‘दे दे प्यार दे’ की झलकियां अपने से आधी उमर की लड़की से रोमांस करने वाले तलाकशुदा व्यक्ति की एक मज़ेदार कहानी दिखाने का वादा करती नज़र आती हैं. फिल्म का मिजाज़ कुछ हद तक हाउसफुल या वेलकम फ्रैंजाइजी की फिल्मों सरीखा लग रहा है लेकिन कुछ दिलचस्प सिचुएशन पर चुटीली लाइनों के साथ नज़र आने वाले दृश्य फिल्म से थोड़ी ज्यादा उम्मीद लगा लेने की वजह दे देते हैं.

3

फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं. बीते साल ‘अय्यारी’ के लिए चर्चा में रहीं रकुल प्रीत ट्रेलर में मासूम चेहरे के साथ करारे-चटपटे संवाद बोलती दिखाई दे रही हैं. उनकी बढ़िया कॉमिक टाइमिंग इस बात का पूरा इशारा देती है कि फिल्म में वे तब्बू जैसी अभिनेत्री के सामने भी खुद को नोटिस करवाने में सफल ही होंगी.

4

इनके अलावा फिल्म में जावेद जाफ़री, जिमी शेरगिल और आलोक नाथ भी कुछ दिलचस्प किरदार निभाते दिखने वाले हैं. आलोक नाथ इसके पहले, बीते साल अभिनेत्री विन्ता नंदा द्वारा यौन शोषण का आरोप लगाए जाने को लेकर चर्चा में रहे थे. मीटू आंदोलन के तहत लगे इन आरोपों के बाद उन्हें सिने एंड टेलीविजन आर्टिस्ट एसोसिएशन से भी हटा दिया गया था.

5

‘दे दे प्यार दे’ से बरफी, लाइफ इन ए मेट्रो, गैंगस्टर जैसी फिल्में एडिट करने वाले बॉलीवुड के वेटरन फिल्म एडिटर आकिव अली बतौर निर्देशक डेब्यू करने जा रहे हैं, वहीं इसके निर्माताओं में ‘प्यार का पंचनामा’ फेम लव रंजन भी शामिल हैं. फिलहाल ट्रेलर से एक हल्की-फुल्की और रंगीन पारिवारिक कॉमेडी दिखाने का वादा कर रही ‘दे दे प्यार दे’ को दर्शकों से कितना प्यार मिलता है, इसका पता तो 17 मई को फिल्म रिलीज के साथ ही चल सकेगा.

  • श्रीलंका में बम धमाके

    समाचार | अख़बार

    श्रीलंका में बम धमाकों में 290 लोगों की मौत सहित आज के अखबारों की पांच बड़ी खबरें

    ब्यूरो | 1 घंटा पहले

    ऑनलाइन बैंकिंग

    ज्ञानकारी | अर्थव्यवस्था

    एनईएफटी ट्रांजैक्शन से जुड़ी पांच बातें जो आपको जाननी चाहिए

    ब्यूरो | 2 घंटे पहले

    नरेंद्र मोदी

    विचार | राजनीति

    पांच मौके जब चुनाव आयोग ने प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से नरेंद्र मोदी के प्रति नरम रुख अपनाया

    ब्यूरो | 4 घंटे पहले